Advertisement

Responsive Advertisement

Do you think about dying ?(In Hindi)

face of real life ,do you think about dying
Face Of Real Life 


Ye Blog me Hindi me Likhunga kyuki ye aapko hindi me aapki feelings ko touch karega aap ise ache se samjh or isse sikh le paoge to time waste nhi krte hue aapko jivan se rubaru kara dete hai .

Real Life 
Aap apne aapko demotivate isliye mante hai kyuki aap patle hai ,kamjor hai , mote hai, dikhne me ache nhi lagte ,ya aap me koi talant nahi hai ,ya aakhri ki aapke padosi relatives aapko jada hi puch kar aapko bura feel kara te hai. to suno mere dosto ki agr aap patle mote hote to baki jese ko sapcial koi mhi bolta 
.sabka duniya me hissa hai sabi fit ho to fit hona normally ho jata koi special nhi hota isliye aap apne aapko esa na smjhe ki aap alag ho aapko koi ky bolega bas aap positive rahe or khush rahe or jab aap tarkki kar loge to wahi log aapki mis\ale denge ki beta suresh ko dekho ki usne kitni tarakki kar li tu wahi ka whi hai ( hahah) to aap positve raho muskra dia karo . 


Marne ke bare me sochana

Agar aap ye thinking le kar jii rahe ho to bhai, behan tum bohot hi busdil ,looser hoo .
agr aap ye soch te ho ki parents mujhe marte hai daante hai, ya me school me fail ho gya ya mujhe pyr me dhoka mila to me fansi laga lu , chat se kood jau , pani me kood jau .
to ek bar ek bar apni mom ke bare me socho just imagine tum mar jao to unhe kesa lagega kitna dukh hoga kitna royengi wo abhi kisi or ki wjh se tum apni mom ko papa ko bhai ,behan ko dukhi nhi dekh sakte to fi tum  apni wjh se unhe dukhi or rota kese dekh skate ho.
tum lete honge wo ro rahi hogi imagine just imagine bro .kya halat hogi unki .



  

Post a Comment

0 Comments